सोमवार, 25 मई 2020

मेरे स्वामी मेरे कान्हा || Mere Swami Mere Kanha || श्री कृष्‍ण के भजन || Shri Krishna ke Bhajan

मेरे स्वामी मेरे कान्हा || Mere Swami Mere Kanha || श्री कृष्‍ण के भजन || Shri Krishna ke Bhajan

**
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर 
**
सुदामा मैं तुम्हारा हूं 
प्रभु तुम हो मेरे कान्हा
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर
**
जो खोलूं आंख हे स्वामी 
मेरी आंखों में बस जाना
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर 
**
जो बोलूं बोल हे स्वामी 
मेरी जिह्वा पे आ जाना 
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर 
**
लगाऊं भोग मैं तुमको 
सदा ही तुम ग्रहण करना 
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर
**
कभी जो राह से भटकूं 
तो आ के थाम लेना तुम 
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर 
**
मेरी यह प्रार्थना सुनना 
जगत पर तुम कृपा करना 
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर।
**
जगत का हो भला स्वामी 
न कोई भी दुखी होवे
मेरे स्वामी मेरे कान्हा 
दया कर दो प्रभु मुझ पर।
*****

मेरे स्वामी मेरे कान्हा || Mere Swami Mere Kanha || श्री कृष्‍ण के भजन || Shri Krishna ke Bhajan

**
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz par 
**
Sudāmā maian tumhārā hūan 
Prabhu tum ho mere kānhā
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz para
**
Jo kholūan āankha he swāmī 
Merī āankhoan mean bas jānā
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz par 
**
Jo bolūan bol he swāmī 
Merī jihvā pe ā jānā 
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz par 
**
Lagāūan bhog maian tumako 
Sadā hī tum grahaṇ karanā 
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz para
**
Kabhī jo rāh se bhaṭakūan 
To ā ke thām lenā tum 
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz par 
**
Merī yah prārthanā sunanā 
Jagat par tum kṛupā karanā 
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz para
**
Jagat kā ho bhalā swāmī 
N koī bhī dukhī hove
Mere swāmī mere kānhā 
Dayā kar do prabhu muz para
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...