गुरुवार, 26 अक्तूबर 2023

मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है // Mera Aapki Kripa Se Sab Kam Ho Raha Hai // Lyrics in Hindi and English

मेरा आपकी कृपा से  सब काम हो रहा है // Mera Aapki Kripa Se Sab Kam Ho Raha Hai // Lyrics in Hindi and English 



मेरा आपकी कृपा से 
सब काम हो रहा है 
करते हो तुम कन्हैया 
मेरा नाम हो रहा है।
*****
पतवार के बिना ही 
मेरी नाव चल रही है 
बिन मांगे हे कन्हैया 
हर चीज मिल रही है 
अब क्या बताऊ मोहन 
आराम हो रहा है 
मेरा आपकी कृपा से 
सब काम हो रहा है।
*****
मेरी जिंदगी में तुम हो 
किस बात की कमी है। 
मुझे और अब किसी की 
परवाह भी नही है। 
तेरी बदौलत से 
सब काम हो रहा है। 
मेरा आपकी कृपा से 
सब काम हो रहा है
*****
दुनिया में होंगे लाखो 
तेरे जैसा कौन होगा 
तुझ जैसा बंदा परवर 
भला ऐसा कौन होगा 
अरे थामा है तेरा दामन 
आराम हो रहा है 
मेरा आपकी कृपा से 
सब काम हो रहा है।
*****
Related Searches :- 
मेरा आपकी दया से सब काम हो रहा है
Mera Aapki Kripa Se Sab Kaam Ho Raha Hai
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है || करते हो तुम कन्हैया Mp3 Download
प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है रीमिक्स
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है लिरिक्स
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है विनोद अग्रवाल
प्रभु आपकी कृपा से Lyrics
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है ringtone
Mera Aapki Kripa Se Lyrics
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है हिंदी लिरिक्स
मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है लिरिक्स - भक्ति भजन
मेरा आपकी कृपा से Mera Aap Ki Kripa Se Lyrics
मेरा आपकी कृपा से, सब काम हो रहा है। लिरिक्स

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...