रविवार, 3 अप्रैल 2022

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके || Chhoti Chhoti Kanya Ka Rup Dhar Ke || Navratri Devi Geet Lyrics in Hindi

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके || Chhoti Chhoti Kanya Ka Rup Dhar Ke || Navratri Devi Geet Lyrics in Hindi



छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 


नौ रूपों में सोलह सिंगार करके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 


लाल लाल चूनर मैया तुझको उढ़ाऊँ 

हलवे चले का तुझको भोग लगाऊँ 

लाल लाल चूनर मैया तुझको उढ़ाऊँ

हलवे चले का तुझको भोग लगाउँ

तेरी सेवा करेंगे मैंया जी भरके 

तेरी सेवा करेंगे मैंया जी भरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 


फूलों और कलियों से दर को सजाऊँ 

जोता वाली मैंया तेरी जोत मैं जगाऊँ

फूलों और कलियों से दर को सजाऊँ 

जोता वाली मैंया तेरी जोत मैं जगाऊँ

अरदास करूँ चरनन शीष धरके 

अरदास करूँ चरनन शीष धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 


प्‍यारी मनभावन तेरी मूरत बिठाऊँ 

तेरे प्‍यारे भक्‍तों को अपने घर बुलाऊँ

प्‍यारी मनभावन तेरी मूरत बिठाऊँ 

तेरे प्‍यारे भक्‍तों को अपने घर बुलाऊँ

हाजरी लगाऊँ मैया झूम करके 

हाजरी लगाऊँ मैया झूम करके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 


जो भी आया तेरे दर पे सवाली

किसी की भी झोली कभी नहीं गयी खाली 

जो भी आया तेरे दर पे सवाली

किसी की भी झोली कभी नहीं गयी खाली 

जीवन संवारा तूने पीड़ा हर के

जीवन संवारा तूने पीड़ा हर के 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

छोटी छोटी कन्‍या का रूप धरके 

आके भाग्‍य जगाओ मैया मेरे घर के 

*****

यह सुन्‍दर भजन यूट्यूब चैनल Sonali Dutta - Topic पर उपलब्‍ध है। हम चैनल के प्रति आभार व्‍यक्‍त करते हैं। आप भी चैनल पर पधारें साथ ही लाइक और सब्‍सक्राइब भी करें। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...