बुधवार, 1 दिसंबर 2021

यमुना किनारे मेरा गॉंव सांवरे आ जइयो || Yamuna Kinare Mera Gaon Sanware aa jaiyo || Krishna Bhajan || Satyanarayan Katha Bhajan || Keertan

यमुना किनारे मेरा गॉंव सांवरे आ जइयो || Yamuna Kinare Mera Gaon Sanware aa jaiyo || Krishna Bhajan || Satyanarayan Katha Bhajan || Keertan

(चित्र गूगल से साभार)

यमुना किनारे मेरा गॉंव सांवरे आ जइयो 

यमुना किनारे मेरा गॉंव सॉंवरे आ जइयो 

आ जइयो प्‍यारे आ जइयो 

आ जइयो प्‍यारे आ जइयो

यमुना किनारे मेरा गॉंव सॉंवरे आ जइयो


यमुना किनारे मेरी ऊँची हवेली

यमुना किनारे मेरी ऊँची हवेली

ऊँची हवेली मेरी ऊँची हवेली 

ऊँची हवेली मेरी ऊँची हवेली

राधा रानी है मेरो नाम सॉंवरे आ जइयो

राधा रानी है मेरो राम सॉंवरे आ जइयो 

यमुना किनारे मेरा गॉंव सॉंवरे आ जइयो


मल मल के स्‍नान कराऊँ 

मल मल के स्‍नान कराऊँ 

स्‍नान कराऊँ स्‍नान कराऊँ 

घिस घिस चन्‍दन तिलक लगाऊँ 

घिस घिस चन्‍दन तिलक लगाऊँ 

पूजा करूँ मैं दिन रात सॉंवरे आ जइयो

पूजा करूँ मैं दिन रात सॉंवरे आ जइयो


चुन चुन कलियाँ सेज बिछाऊँ

चुन चुन कलियाँ सेज बिछाऊँ 

सेज बिछाऊँ प्‍यारे सेज बिछाऊँ 

सेज बिछाऊँ प्‍यारे सेज बिछाऊँ 

छिन छिन दाबूँ मैं पॉंव सॉंवरे आ जइयो 

छिन छिन दाबूँ मैं पॉंव सॉंवरे आ जइयो


यमुना किनारे मेरा गॉंव सांवरे आ जइयो 

यमुना किनारे मेरा गॉंव सॉंवरे आ जइयो 

आ जइयो प्‍यारे आ जइयो 

आ जइयो प्‍यारे आ जइयो

यमुना किनारे मेरा गॉंव सॉंवरे आ जइयो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...