सोमवार, 13 दिसंबर 2021

मैं आम की लकड़ी ले आयी || Main Aam Ki Lakdi Le Aayi || Hawan Geet Lyrics in Hindi || Satya Narayan Katha

मैं आम की लकड़ी ले आयी || Main Aam Ki Lakdi Le Aayi || Hawan Geet Lyrics in Hindi || Satya Narayan Katha

(चित्र गूगल से साभार)

मैं आम की लकड़ी ले आयी

अब कौन कराये हवन मेरा

मैं आम की लकड़ी ले आयी

अब कौन कराये हवन मेरा


शंकर कैलाश को चले गये

गणपति भी उनके साथ गये

शंकर कैलाश को चले गये

गणपति भी उनके साथ गये

गौरा जी गई पति सेवा में 

अब कौन कराये हवन मेरा 

गौरा जी गई पति सेवा में 

अब कौन कराये हवन मेरा 


मैं आम की लकड़ी ले आयी

अब कौन कराये हवन मेरा


श्री राम जी वन को चले गये

लक्ष्‍मण जी भी उनके साथ गये

श्री राम जी वन को चले गये

लक्ष्‍मण जी भी उनके साथ गये

सीता जी गयीं पति सेवा में

अब कौन कराये हवन मेरा

सीता जी गयीं पति सेवा में

अब कौन कराये हवन मेरा


मैं आम की लकड़ी ले आयी

अब कौन कराये हवन मेरा


श्री कृष्‍ण जी मथुरा चले गये

बलराम भी उनके साथ गये

श्री कृष्‍ण जी मथुरा चले गये

बलराम भी उनके साथ गये

रुक्‍मणि जी गयीं पति सेवा में

अब कौन कराये हवन मेरा 

रुक्‍मणि जी गयीं पति सेवा में

अब कौन कराये हवन मेरा


मैं आम की लकड़ी ले आयी

अब कौन कराये हवन मेरा


यह सुन्‍दर हवन गीत हमने You-Tube चैनल BHARAT LOK DARSHAN से लिया है, इस हेतु हम BHARAT LOK DARSHAN चैनल का आभार व्‍यक्‍त करते हैं। इस गीत के बोल इस प्रकार हैं-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...