गुरुवार, 9 नवंबर 2023

राधे तेरे चरणों की अगर धूल जो मिल जाए | Radhe Tere Charano Ki agar Dhul Jo Mil Jaye | Bhajan Lyrics in Hindi

राधे तेरे चरणों की अगर धूल जो मिल जाए | Radhe Tere Charano Ki agar Dhul Jo Mil Jaye | Bhajan Lyrics in Hindi


राधे तेरे चरणों की 
अगर धूल जो मिल जाए
सच कहता हू मेरी 
तकदीर बदल जाए
*****
सुनता हू तेरे रहमत 
दिन रात बरसती है
एक बूँद जो मिल जाए 
काली जीवन की खिल जाए
*****
राधे तेरे चरणों की 
अगर धूल जो मिल जाए
सच कहता हू मेरी 
तकदीर बदल जाए
*****
राधे इस जीवन की 
बस एक तमन्ना है
तुम सामने हो मेरे 
मेरा दम ही निकल ही जाए
*****
राधे तेरे चरणों की 
अगर धूल जो मिल जाए
सच कहता हू मेरी 
तकदीर बदल जाए
*****
नज़रो से गिरना ना 
चाहे जितनी सज़ा देना
नज़रो से जो गिर जाए 
मुस्किल है संभाल पाना
*****
राधे तेरे चरणों की 
अगर धूल जो मिल जाए
सच कहता हू मेरी 
तकदीर बदल जाए
*****
ये मन बड़ा चंचल है 
कैसे तेरा भजन करू
जितना इसे समझाऊँ 
उतना ही मचल जाए
*****
राधे तेरे चरणों की 
अगर धूल जो मिल जाए
सच कहता हू मेरी 
तकदीर बदल जाए
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...