गुरुवार, 9 नवंबर 2023

तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां | Tera Lal Ho Gaya hai Nihal Meri Ma | Devi Geet Bhajan Lyrics in Hindi

तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां | Tera Lal Ho Gaya hai Nihal Meri Ma | Devi Geet Bhajan Lyrics in Hindi 


तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
मेरा हाल हो गया है खुशहाल मेरी माँ ।
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां॥
*****
सब मुझे पूछते हैं क्यों मैं इतना मुस्कुराऊँ 
सब मुझे पूछते हैं क्यों मैं इतना मुस्कुराऊँ
मेरी मां का है यह प्यार जितना चाहूं बढ़के पाऊँ 
सदा दुख से मैं रहूं बेख्याल मेरी मां ,
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
*****
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
मेरा हाल हो गया है खुशहाल मेरी माँ ।
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां॥
*****
तेरी कृपा की जग में कोई हद ही ना दिखे मां
तेरी कृपा की जग में कोई हद ही ना दिखे मां
मुझे हर बुरी नजर से सदा दूर तू रखे मां,
कभी रूठे ना तू बड़ी है दयाल मेरी मां।
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां-2
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
*****
मां तुझेसे मांगने की आदत ही छोड़ दी है
मां तुझेसे मांगने की आदत ही छोड़ दी है
तरसने के लिए तू कभी ना छोड़ती है 
तेरी ममता से हुआ हूं मालामाल मेरी मां।
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
तेरा लाल हो गया है निहाल मेरी मां,
सब तेरी भक्ति का है कमाल मेरी मां
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...