बुधवार, 13 दिसंबर 2023

गजानन तुम्हारे चरणों में एक प्रेम पुजारी आया है | Gajanan Tumhare Charno me | Ganesh Bhajan Lyrics in Hindi

गजानन तुम्हारे चरणों में एक प्रेम पुजारी आया है | Gajanan Tumhare Charno me | Ganesh Bhajan Lyrics in Hindi 


तर्ज - दिल लूटन वाले जादूगर 
*****
गजानन तुम्हारे चरणों में 
एक प्रेम पुजारी आया है
एक प्रेम पुजारी आया है 
तेरे द्वार भिखारी आया है
*****
मेरे हाथो में फूलो की माला है 
ये तुझे पहनाने आया हूँ
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****
मेरे हाथो में जल का लौटा है 
ये तुम्हे नहलाने आया हूँ 
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****
मेरे हाथ में चंदन की प्याली है 
ये तिलक लगाने आया हूँ
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****
मेरे हाथ में मोदक मिश्री है 
ये भोग लगाने आया हूँ 
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****
मेरे हाथ में तेरी माला है 
तेरा नाम जपन को आया हूँ
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****
एक प्रेम पुजारी आया है 
तेरे द्वार भिखारी आया है
गजानन तुम्हारे चरणो में 
एक प्रेम पुजारी आया है
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...