रविवार, 24 दिसंबर 2023

सावरे से मिलने का सत्संग ही बहाना है | Savare Se Milne Ka Satsang Hi Bahana Hai | Krishna Bhajan Lyrics in Hindi

सावरे से मिलने का सत्संग ही बहाना है | Savare Se Milne Ka Satsang Hi Bahana Hai | Krishna Bhajan Lyrics in Hindi

**
सावरे से मिलने का 
सत्संग ही बहाना है ।
सारे दुःख दूर हुए 
दिल बना दीवाना है ।
चलो सत्संगे में चलें 
हमे हरी गुण गाना है ॥
*****
कहाँ कहाँ ढूँढा तुझे 
कहाँ कहाँ पाया है ।
भक्तो के हृदय में मेरे 
श्याम का ठिकाना है ॥
*****
राधा ने पाया तुझे 
मीरा ने पाया तुझे ।
मैंने तुझे पा ही लिया 
मेरे दिल में ठिकाना है ॥
*****
सत्संगे में आ जाओ 
संतो संग बैठ जाओ ।
संतो के हृदय में 
मेरे श्याम का ठिकाना है ॥
*****
मीरा पुकार रही 
आवो मेरे बनवारी ।
विष भरे प्याले को 
तूने अमृत बनाना है ॥
*****
शबरी पुकार रही 
आओ मेरे रघुराई ।
खट्टे मीठे बेरों का 
तोहे भोग लगाना है ॥
*****
द्रोपदी पुकार रही 
आवो मेरे कृष्णाई ।
चीर को बढाना है 
तुम्हे लाज को बचाना है ॥
*****
मथुरा में डूंडा तुझे 
गोगुल के पाया है ।
सावरे से मिलने का 
सत्संग ही बहाना है ।
सारे दुःख दूर हुए 
दिल बना दीवाना है ।
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...