बुधवार, 27 दिसंबर 2023

पायो जी मैंने राम रतन धन पायो | Payu Ji Maine Ram Ratan Dhan Payo | Top Bhajan Lyrics In Hindi

पायो जी मैंने राम रतन धन पायो | Payu Ji Maine Ram Ratan Dhan Payo | Top Bhajan Lyrics In Hindi

**
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
वस्तु अमोलिक 
दी मेरे सतगुरु 
कृपा कर अपनायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****
जन्म जन्म की 
पूंजी पाई 
जग में सबी खुमायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****
खर्च ना खूटे 
चोर ना लूटे
दिन दिन बढ़त सवायो
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****
सत की नाव 
खेवटिया सतगुरु
भवसागर तरवयो
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****
मीरा के प्रभु 
गिरिधर नगर
हरष हरष जस गायो
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
वस्तु अमोलिक 
दी मेरे सतगुरु 
कृपा कर अपनायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
पायो जी मैंने 
राम रतन धन पायो 
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...