बुधवार, 3 जनवरी 2024

सबसे पहले तुम्हे मनाऊँ | Sabse Pahle Tumhe Manau | Filmi Dhun Par Bhajan Lyrics in Hindi

सबसे पहले तुम्हे मनाऊँ | Sabse Pahle Tumhe Manau | Filmi Dhun Par Bhajan Lyrics in Hindi

**
तर्ज - देख तेरे संसार की हालत क्या हो गयी भगवान 
**
सबसे पहले तुम्हे मनाऊँ 
गौरी सुत गणराज 
सबसे पहले तुम्हे मनाऊँ 
गौरी सुत गणराज 
तुम हो देवों के सरताज 
तुम हो देवों के सरताज 
दूंद दुँदाला सूँड़ सुन्डाला 
मस्तक मोटा कान 
दूंद दुँदाला सूँड़ सुन्डाला 
मस्तक मोटा कान 
तुम हो देवों के सरताज
तुम हो देवों के सरताज
**
गंगाजल स्नान कराऊँ 
केसर चंदन तिलक लगाऊं 
रंग बिरंगे फूल मैं लाऊँ 
सजा सजा तुमको पहनाऊँ  
लम्बोदर गजवदन विनायक
लम्बोदर गजवदन विनायक 
राखो मेरी लाज 
तुम हो देवों के सरताज
तुम हो देवों के सरताज 
**
जो गणपति को प्रथम मनाता 
उसका सारा दुख मिट जाता 
जो गणपति को प्रथम मनाता 
उसका सारा दुख मिट जाता 
रिद्धि सिध्दि सुख सम्पति पाता 
भव से बेड़ा पार हो जाता 
मेरी नैया पार करो 
हॉं.. मेरी नैया पार करो
मैं तेरा लगाऊं ध्यान 
तुम हो देवों के सरताज
तुम हो देवों के सरताज
**
पार्वती के पुत्र हो प्यारे 
सारे जग के तुम रखवारे  
भोलेनाथ है पिता तुम्हारे 
सूर्य चन्द्रमा मस्तक धारें 
मेरे सारे दुख मिट जायें  
मेरे सारे दुख मिट जायें 
देदो यही वरदान 
तुम हो देवों के सरताज 
तुम हो देवों के सरताज
**
सबसे पहले तुम्हे मनाऊ 
गौरी सुत गणराज
सबसे पहले तुम्हे मनाऊ 
गौरी सुत महराज
तुम हो देवों के सरताज 
तुम हो देवों के सरताज 
तुम हो देवों के सरताज 
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...