शनिवार, 6 जनवरी 2024

एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है साजना | Ehsan Mere Dil Pe Tumhara Hai Sajna | Sohar Geet Lyrics in Hindi | सोहर गीत लिरिक्‍स

एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है साजना | Ehsan Mere Dil Pe Tumhara Hai Sajna | Sohar Geet Lyrics in Hindi | सोहर गीत लिरिक्‍स 

**
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
तुम्हारा है साजना, 
तुम्हारा है साजना,
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
सासू हमारी आयेगीं 
मतलब के वास्ते
मम्मी भी दौड़ी आएगी 
चरुवे के वास्ते
दोनों को नेग देना 
न मन घटाना
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
तुम्हारा है साजना, 
तुम्हारा है साजना,
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
जिठनी हमारी आयेगीं 
मतलब के वास्ते
भाभी भी दौड़ी आएगी 
पिपरी के वास्ते
दोनों को नेग देना 
न मन घटाना
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
तुम्हारा है साजना, 
तुम्हारा है साजना,
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
ननद हमारी आयेगीं 
मतलब के वास्ते
बहना भी दौड़ी आएगी 
छठी के वास्ते
दोनों को नेग देना 
न मन घटाना
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
तुम्हारा है साजना, 
तुम्हारा है साजना,
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
देवर हमारे आयेगें 
मतलब के वास्ते
भईया भी दौड़े आएगें 
वंशी के वास्ते
दोनों को नेग देना 
न मन घटाना
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
**
एहसान मेरे दिल पे 
तुम्हारा है साजना
तुम्हारा है साजना, 
तुम्हारा है साजना,
जो तुमने दिया गोद 
खिलाने को लालना ||
*****

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कभी राम बनके कभी श्याम बनके| Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English

कभी राम बनके कभी श्याम बनके | Shri Ram Bhajan Lyrics in Hindi and English ** कभी राम बनके कभी श्याम बनके चले आना प्रभुजी चले आना  ** तुम राम...